ये पूर्व हीरोईन राजस्थान में इन दो जगहों से लड़ सकती है लोकसभा चुनाव

Chennai: Congress leader Nagma is being felicitated by the TNCC Women's Wing in the presence of National Spokesperson Khushboo in Chennai on Friday. PTI Photo (PTI2_12_2016_000067A)

राजस्थान से एक बॉलीवुड हीरोईन द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव लड़ना की चर्चाएं तेज हो चली है। कहा जा रहा है कि बीते दशक की चर्चित अभिनेत्री और पूर्व सांसद नगमा मोरारजी आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

सूत्रों के अनुसार नगमा ने आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुंबई स्थिम ब्रीच कैंडी अस्पताल जाकर मिली। वैसे तो नगमा गहलोत से उनके हाल चाल जानने पहुंची थी मगर इस बीच खबर ये आ रही है कि नगमा इस बार आगामी लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सवाईंमाधोपुर या चूरू सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।

बता दें कि सीएम अशोक गहलोत हार्निया का आॅपरेशन कराने मुंबई गए हुए थे। गहलोत का आॅपरेशन सफल रहा और कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

राजस्थान से है गहरा नाता
एक्ट्रेस नगमा के पिता अरविंद प्रतापसिंह मोरारजी एक राजपूत परिवार से नाता रखते थे। इनके पूर्वज जैसलमेर के रहने वाले थे जो बाद में गुजरात के पोरबंदर में जा बसे और फिर इन्होनें महाराष्ट्र का रुख कर लिया।चूंकि नगमा के परिवार की जड़ें आज भी जैसलमेर में मौजूद है ऐसे में उन्होनें कांग्रेस के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।