सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने 2 घंटे में तोड़े ये रिकॉर्ड।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया है जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस द्वारा काफी शेयर भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar पर रिलीज होगी। दिल बेचारा की रिलीज होने की तारीख 24 जुलाई 2020 रखी गई है। आपको बता दें कि “दिल बेचारा” फिल्म का ट्रेलर YouTube पर महज 22 घंटो में ढाई करोड़ से ज़्यादा बार देखा गया है और 56 लाख से ज़्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है, ट्रेलर को दर्शकों की और से काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज होने के 2 घंटे में ही रिकॉर्ड तोड़ चुका है। यह किसी फिल्म का ट्रेलर 98 मिनट में सबसे पहले यूट्यूब पर 10 लाख व्यूज़ का रिकॉर्ड बना चुका है।

दिल बेचारा की कहानी इंग्लिश नोवेल “The Fault in our Stars” पर आधारित है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी नजर आएंगी। संजना सांघी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं परन्तु दुर्भाग्यवश उनके को – एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा, मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म है जो उनके जाने के बाद रिलीज होने जा रही है और इसी वजह से फैंस इसको लेकर काफी उत्सुक भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 24 जुलाई 2020 से Disney+Hotstar पर सभी सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर्स के देखने के लिए उपलब्ध होगी।