सूरजपाल अम्मू आ रहे हैं राजस्थान, अगले कुछ दिन तक करेंगे विधानसभाओं के दौरे।

भाजपा ने सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा किया नामंज़ूर, पार्टी दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी।
भाजपा ने सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा किया नामंज़ूर, पार्टी दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी।

भाजपा हरियाणा के मुख्य मीडिया प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू कल से राजस्थान में दौरे पर रहेंगे। सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा नामंज़ूर करके कुछ महीने पहले उन्हें भाजपा में वापिस शामिल किया गया था जिसके बाद से ही राजस्थान से भाजपा समर्थकों ने उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से आह्वान किया था कि वो राजस्थान में आएं। सूरजपाल अम्मू भाजपा के कुशल प्रवक्ताओं में से एक हैं एवं युवाओं में काफी लोकप्रिय भी हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से लाखों लोग उनसे जुड़े हुए हैं।

surajpal ammu

सूरजपाल अम्मू राजस्थान में बड़ा चेहरा हैं जो भाजपा के लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं। भाजपा के अंदर सूरजपाल अम्मू 30 वर्ष पहले एक कार्यकर्ता के तौर पर शामिल हुए थे जिसके बाद वो भाजपा में विभिन्न पदों पर रहे और देश भर में हिंदुत्ववादी नेता के तौर पर उन्हें मुख्य अतिथि के तौर पर जनसभाओं में बुलाया जाता है।

सूरजपाल अम्मू सबसे पहले भाद्रा में रविवार को पहुंचेंगे जिसके बाद वो अलग अलग विधानसभाओं पर भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन के लिए पहुंचेंगे। सूरजपाल अम्मू हिंदुत्व पर काफी बोलते हुए नज़र आते हैं और बचपन से ही संघ से भी जुड़े रहे हैं। सूरजपाल अम्मू के राजस्थान में आकर भाजपा के उम्मीदवारों की रैली में शामिल होने से काफी असर पड़ सकता हैं। वह हिंदुत्व पर बोलते नज़र आते हैं और राजस्थान में युवाओं में लोकप्रियता और एक अलग वर्चस्व रखते हैं।

अब देखना यह होगा कि सूरजपाल अम्मू के राजस्थान में आकर दौरे करने से भाजपा को कितना फायदा मिलता है यह तो राजस्थान चुनाव के नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा। गौरतलब है कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल राजस्थान के चुनावों को सेमि-फाइनल के तौर पर देख रही हैं और अपनी पूरी जान झोंक कर राजस्थान में अपनी जीत सुनिश्चित करने की तैयारी में जुटी हुई हैं।