राजस्थान खबर: नाम के गलत इस्तेमाल से भड़के सहवाग,गुस्से में ट्विट कर कहा ये…

राजस्थान खबर: सहवाग के नाम का गलत इस्तेमाल, भड़क गए वीरू और कह डाला ये...
राजस्थान खबर: सहवाग के नाम का गलत इस्तेमाल, भड़क गए वीरू और कह डाला ये...

जयपुर: सोशल मीडिया पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की तरह पोस्ट करने वाले वीरेंद्र सहवाग हर वक्त सुर्खियों में रहते हैं। वीरू बेबाकी से ट्विटर पर अपनी बात रखते हैं, लेकिन इस बार वीरू ने ट्विटर के जरिए गुस्सा जाहिर करते हुए बड़ी बात कही है। वीरेद्र सहवाग के नाम से किसी राजनैतिक संगठन ने उनके नाम को लेकर फर्जी प्रचार किया है।

इस संगठन का कहना है कि वीरेंद्र सहवाग के समर्थन में एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें अधिक से अधिक संख्या में लोग मौजूद रहेंगे। लोगों को अपनी ओर करने के लिए संगठन ने एक अखबार में विज्ञापन भी दिया। इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर ‘झूठों से सावधान’ रहने की चेतावनी दी है।

Image result for सहवाग को आया गुस्सा

मामला राजस्थान का है। जहां इन दिनों चुनाव प्रचार चल रहा है जहां आगामी 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं  11 दिसंबर को मतगणना की जाएगी। राज्य के भीलवाड़ा जिले के आसंदी में पिछले गुरुवार 29 नवबंर को एक विशाल किसान सम्मेलन के आयोजन किए जाने का विज्ञापन छपा था। इस विज्ञापन में कहा गया था कि भीलवाड़ा के आसींद में एक विशाल किसान सभा का आयोजन  होने जा रहा है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी होंगे। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा, ‘झूठ अलर्ट- मैं दुबई में हूं और इनमें से किसी व्यक्ति से कभी सम्पर्क नहीं हुआ! जब लोग बेशर्मी से अपने कैंपेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि ये कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे। झूठों से सावधान’