राजस्थान: बीजेपी विधायक ने किसानों के लिए अधिकारी को लगाई फटकार।

बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अधिकारी को सिर्फ उनकी उदासीनता को लेकर डांटा है

अपने बयानों को लेकर अक्सर लोगों के बीच सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान कोटा जिले से लाडपुरा सीट से बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर अधिकारी को लगाई फटकार. बीते बुधवार को राजावत भामाशाह मंडी में लगे समर्थन मूल्य के खरीद केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. मौके पर हुई एक बहस में उन्होंने अपने आपा खो दिया और वहां मौजूद अधिकारियों पर भड़क गए.

बताया जा रहा है कि विधायक भवानी सिंह राजावत ने न्यूनतम समर्थन मूल्य पर उड़द दाल की खरीद न होने को लेकर राजस्थान स्टेट कोऑपरेटिव मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड (RAJFED) के डिप्टी रजिस्ट्रार अजय सिंह पंवार पर अच्छे से फटकार लगाई। यह सुनकर आस पास खड़े लोग और अधिकारी भी सकपका गए.

दरअसल भामाशाही मंडी में किसानों ने स्थानीय विधायक राजावत से अधिकारियों की मनमानी और खरीद न करने की शिकायत की थी. इसके बाद राजावत ने इस मामले से जुड़े अधिकारी को बुलाने के लिए कहा था. उप रजिस्ट्रार अजय सिंह पंवार आधे घंटे में मौके पर पहुंचे तो राजावत गुस्से में उन्हें डांटने लगे. बता दें कि राजावत ने बीते मंगलवार को घोषणा की थी कि वे खुद फसल के खरीद केंद्र पर जाएंगे और सभी किसानों का को सही दाम और तौल पर उनकी फसल को तुलवाएंगे.

विधायक भवानी सिंह राजावत ने 1,11,000 क्विंटल उड़द की दाल के बारे में कहा कि अब तक इसमें से केवल 100 क्विंटल दाल ही खरीदी गई है. उन्होंने अधिकारियों को कामकाज को तेज करने का निर्देश दिया. बाद में मीडिया से बात करते हुए विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि उन्होंने पंवार को डांट दिया क्योंकि अधिकारियों की उदासीनता के चलते किसान भारी नुकसान उठा रहे हैं. वह किसानों के लिए पहले भी अपनी आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी अपनी आवाज बुलंद करेंगे.