राजस्थान चुनाव: टिकट कटे तो बगावत शुरू, छोड़ने लगे पार्टी

नागौर से विधायक हबीबुर्रहमान मंत्री भी रह चुके हैं और इस बार भाजपा की सूची में नाम नहीं होने से बेहद नाराज थे. इसके चलते उन्होंने पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया.

भाजपा
भाजपा

राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर बीजेपी में मचा हुआ घमासान रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. अपने टिकट कटने से नाराज होकर एक के बाद एक नेता पार्टी से इस्तीफा देता चला जा रहा है. इसी इस्तीफा देने वाली सुच में एक नाम और जुड़ गया है और वह नाम है नागौर सीट से विधायक हबीबुर्रहमान का. कहा जा रहा है कि वह अपना टिकट काटने को लेकर पार्टी से नाराज थे और इसी वजह से उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है.

हबीबुर्रहमान का कहना है कि वह इस बार भी नागौर से ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे टिकट काटे जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है इसलिए मैंने यह फैसला किया है. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में हैं और अपने समर्थकों से चर्चा के बाद ही भविष्य का फैसला करेंगे.

बता दें कि बीजेपी में टिकट को लेकर जबरदस्त घमासान मचा हुआ है और नाराज नेताओं के इस्तीफों का दौर चल रहा है. सोमवार को ही मंत्री रहे सुरेंद्र गोयल ने पहले अपने मंत्रिपद से इस्तीफा दे दिया फिर बाद में उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया. इसे पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. मालूम हो कि इससे पहले घनश्याम तिवाड़ी और हनुमान बेनीवाल जैसे नेता भी पार्टी छोड़ चुके हैं.