केंद्रीय मंत्री ने भाजपा के प्रचार अभियान में लिया पायलट अभिनंदन का नाम

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने देशभर में अपना प्रचार प्रसार अभियान शुरू कर दिया है। आज राजस्थान की कई लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के लिए भाजपा के दिग्गजों ने विजय संकल्प सभा में शिरकत की। इस दौरान अजमेर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के लिए सभा को संबोधित करने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पहुंचे। इस मौके पर जावड़ेकर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की कईं उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान ही जावड़ेकर ने अभी हाल ही में पाकिस्तान के कब्ज़े से लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार की तारीफ कर डाली। उन्होनें कहा ‘ मुंबई हमले के बाद कांग्रेस सरकार ने आतंकवादियों और पाकिस्तान के खिलाफ कभी एक्शन नहीं लिया। उन्होनें आगे कहा कि अब देश में मोदी सरकार है, जिन्होनें पाकिस्तान के खिलाफ उठाए कठोर कदम से सरकार ने अपने मजबूत इरादे दिखाए हैं। उन्होनें विंग कमांडर अभिनदंन का जिक्र करते हुए कहा कि ‘भारत का अभिनंदन मिग से पाकिस्तान का एफ 16 उड़ा देता है’।

गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक कर पाकिस्तान में आतंक के कई अड्डों को तहस नहस कर दिया था। इस एयर स्ट्राइक में भारतीय विंग कमांडर और भारतीय एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन इस दौरान प्लेन क्रैश होने के बाद पाकिस्तान पहुंच गए। केंद्र सरकार की कोशिश के बाद अभिनंदन पाकिस्तान से सकुशल वापस आ गए। विपक्ष ने इसके बाद भाजपा पर पायलट अभिनंदन की बहादुरी को अपने प्रचार प्रसार का हिस्सा बनाने का आरोप लगाया था।

कांग्रेस,गहलोत और प्रियंका पर किए हमले

भाजपा की दूदू में रविवार को हुई​ विजय संक्लप सभा में जावड़ेकर ने कांग्रेस,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी पर हमले किए।

 

उन्होनें प्रियंका गांधी की कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री को फैमिली पैक बताया, इस दौरान जावड़ेकर ने प्रियंका द्वारा हाल ही में की गई गंगा की यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी जी की वजह से ही प्रियंका गंगा यात्रा कर पाई, वरना कांग्रेस राज में तो गंगा साफ ही नहीं थी।

जावड़ेकर ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार पर भी तीखे हमले किए उन्होनें कहा कि गहलेात सरकार ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे द्वारा चलाई गई भामाशाह योजना को बंद करने का काम किया।