बेनीवाल के घर के सामने सभा करते हुए पीएम मोदी खेल गए जाट-दलित कार्ड

DtFQ5sdUwAApOJL
DtFQ5sdUwAApOJL

आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा राजस्थान के नागौर जिले में हुई। बहुत कम लोग ये बात जानते होंगे कि नागौर में जिस जगह पीएम मोदी की सभा आयोजित हुई वहां ठीक सामने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संस्थापक और निर्दलिय विधायक हनुमान बेनीवाल का घर है। कमाल की बात ये रही कि आज पीएम को सुनने के लिए भारी संख्या में सभास्थल पर भीड़ जमा हुई और सभा खत्म होने के बाद लोगों का हुजूम बेनीवाल के घर पहुंच गया। हालांकि मोदी की सभा के दौरान बेनीवाल घर पर मौजूद नहीं थे मगर जो भीड़ उनके घर पहुंची वो शायद बेनीवाल समर्थकों की ही भीड़ थी। बता दें कि इस बार बेनीवाल के आहृवान पर ही राजस्थान में तीसरे मोर्चे के गठन होने की बात को काफी हवा मिली है। बेनीवाल की पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए 100 से ज्यादा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

पीएम ने चौधरी और मेघवाल को मंच पर बुलाया

अपने भाषण के दौरान नरेन्द्र मोदी ने सीआर चौधरी और अर्जुनराम मेघवाल को मंच पर एकसाथ बुलाकर जाट दलित समीकरण का एक नजारा सबके सामने पेश करते हुए बेनीवाल के फॉर्मूले को भेदने का प्रयास किया। ​

                                                                मंच पर मोदी का स्वागत करते भाजपा नेता

दिलचस्प बात ये रही कि नागौर मेघवाल का क्षेत्र नहीं था फिर भी पीएम ने उन्हें मंच पर आमंत्रित किया जो कि अब चर्चा का विषय बना हुआ है।