इस खास काम को शुरू करने जा रहे केजरीवाल को राजस्थान पुलिस ने दिया बड़ा झटका!

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल की जयपुर में प्रस्तावित रैली पर जयपुर पुलिस ने अड़ंंगा लगा दिया है।

28 अक्टूबर को आप प्रमुख केजरीवाल के नेतृत्व में जयपुर में एक रैली का आयोजन होने जा रहा था जिसके बाद केजरीवाल रामलीला मैदान से एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे मगर जयपुर पुलिस ने ट्रैफिक का हवाला देकर केजरीवाल की रैली को अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

जयपुर ट्रैफिक पुलिस डीसीपी गौरव यादव ने कहा कि राजस्थान हाईकोर्ट द्वारा शहर में भीड़भाड़ के कार्यक्रमों पर रोक लगाए जाने के बाद पुलिस ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया। ऐसे में त्यौहारी सीजन होने के साथ साथ शहर की चारदिवारी में जीर्णोद्धार कार्य भी चल रहा है जिससे ऐसे आयोजनों से पूरे शहर की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा सकती है।

राजस्थान में चुनावी प्रचार अभियान शुरू करने वाले थे केजरीवाल

गौरतलब है कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में 28 अक्टूबर को रामलीला मैदान में रैली आयोजित कर आप का चुनावी अभियान शुरू होने जा रहा था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सांसद भगवंत मान और आप नेता संजय सिंह भी इस रैली में हिस्सा लेने वाले थे । रैली को भव्य बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को टार्गेट भी दिया गया था कि वो प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को रैली में शामिल करें। मगर अब पार्टी को शायद अपना चुनावी अभियान टालना पड़ सकता है। बता दें कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने पूरी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।