मणिकर्णिका फ़िल्म का टीजर हुआ रिलीज, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित होगी फ़िल्म की कहानी।

images (17)
images (17)

मणिकर्णिका फ़िल्म का टीज़र 1 अक्टूबर को रिलीज किया गया है, यह फ़िल्म झांसी की रानी के जीवन पर आधारित है। फ़िल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। फ़िल्म में कंगना रनौत, सोनू सूद और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म अगले साल 25 जनवरी, 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

मणिकर्णिका फ़िल्म की कहानी बाहुबली और भाग मिल्खा भाग की लेखन टीम के द्वारा लिखी गयी है, फ़िल्म का निर्देशन कृष ने किया है जो साउथ सिनेमा में जाने माने डायरेक्टर हैं और उनकी फ़िल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड फ़ॉर बेस्ट डायरेक्टर से भी नवाज़ा जा चुका है। कंगना रनौत एक अलग रूप में इस फ़िल्म में नज़र आएंगी और फ़िल्म के टीज़र को 24 घंटे के अंदर 48 लाख से भी ज़्यादा लोगो ने देखा है।

खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी।

“खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी” यह पंक्ति आप सभी ने कभी न कभी ज़रूर सुनी होगी। जी हां यह पंक्तियाँ झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के संदर्भ में ही कही जाती हैं और फ़िल्म के टीज़र में इस चीज़ को बखूबी दिखाया गया है। टीज़र में कंगना रनौत काफी एक्शन सीन करती दिखाई दे रही हैं जिन्हें देखकर पता चलता है कि उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत भी की है। अब देखना यह होगा कि यह फ़िल्म अगले साल बॉक्स आफिस पर क्या कमाल करके दिखाती है। फ़िल्म के जानकारों के मुताबिक यह फ़िल्म बहुत अच्छा बिज़नेस करेगी और फ़िल्म की टीम को भी इससे काफी उम्मीद हैं।

फ़िल्म के नाम बाहर आने पर ही इसे विवाद के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया था और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने भी इस बात का एलान किया था कि अगर इस फ़िल्म में भी किसी तरह के ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़ होगी तो वह इस फ़िल्म का विरोध करने से पीछे नही हटेंगे। करणी सेना ने बीते वर्ष फ़िल्म पद्मावत का पूर्ण रूप से विरोध किया था और संयोगवश यह फ़िल्म भी उसी दिन रिलीज होगी जिस दिन पद्मावत फ़िल्म सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। जी हां पद्मावत भी 2018 में 25 जनवरी को ही रिलीज हुई थी और अब इस फ़िल्म की रिलीज डेट भी 25 जनवरी ही तय हुई है। अब देखना यह होगा कि कहीं यह फ़िल्म किसी तरह की विवाद में तो नही फंसती है परंतु अभी तक फ़िल्म के टीज़र में ऐसा कुछ नही दिखा है जिसपर कोई विवाद खड़ा हो।

फ़िल्म का टीज़र यहां देख सकते हैं।