राजस्थान चुनाव: सीएम वसुंधरा राजे ने की घोषणा, झालरापाटन से लड़ेंगी चुनाव

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरापाटन के जे.के प्लाजा होटल में 21 बूथों के सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झालावाड़ का विकास किसी से छिपा हुआ नहीं है

Capture
Capture

कई दिनों की चर्चाओ और तेज होती अफवाओ पर विराम लगते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री ने अपनी सीट की घोसना कर दी है. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरापाटन से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने इसकी घोषणा झालरापाटन बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में इसकी घोषणा की. इस सम्मलेन दौरान राजे ने कहा कि चुनाव में सभी सीटों पर हमारा फोकस होगा, इनमें से 100 सीटों पर हमें विशेष ध्यान देने की जरुरत है.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को अपने गृह क्षेत्र झालावाड़ में रहीं इस दौरान मुख्यमंत्री ने सबसे पहले तो कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर यह साफ किया कि वह अगला चुनाव भी झालरापाटन सीट से ही लड़ने जा रही हैं. इसके बाद यह साफ़ हो गया कि मुख्यमंत्री अपनी पुरानी सीट से ही चुनाव में उतरेंगी.

वहां मौजूदा भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि झालावाड़ से जो उनका रिश्ता है वो अटूट रिश्ता है. वहीं पूर्व राज्यपाल मदन लाल खुराना के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया. इसके बाद उन्होंने अपनी विधानसभा सीट झालरापाटन के बूथ कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर झालावाड़ जिले में करवाए गए तमाम विकास कार्यों को तो बताया ही साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ 30 साल से जो रिश्ता उनका जुड़ा है उसको भी याद दिलाया.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरापाटन के जे.के प्लाजा होटल में 21 बूथों के सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झालावाड़ का विकास किसी से छिपा हुआ नहीं है.

इस दौरान सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि कार्यकर्ता क्षेत्र के विकास के दम पर जनता के बीच जाए और झालावाड़ के विकास के लिए आपसी मतभेद भुलाकर चुनावी समर में उतरे तो वहीं सम्मेलन के दौरान झालरापाटन के दो कांग्रेस नेता भी बीजेपी में शामिल हुए जिनका मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर स्वागत किया.