मां के निधन के चार दिन बाद इरफान खान ने कहा दुनिया को अलविदा।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी एक्टिंग के लिए काफी पसंद किए जाते हैं पिछले 2 साल से कैंसर से पीड़ित थे जिसके लिए फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर वे अपना इलाज कराने के लिए लंदन मैं भी रहे। मंगलवार रात को इरफान खान की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया। बुधवार सुबह उनके प्रवक्ता ने यह भी कहा कि वह अपनी जंग लड़ रहे हैं कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपने अभिनय के लिए काफी पसंद किए जाते हैं और बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाते हैं। इरफान खान पिछले 2 साल से कैंसर से पीड़ित थे और और इस बीमारी से जंग लड़ रहे थे और बुधवार दोपहर निर्देशक सुजीत सरकार ने जानकारी दी कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब नहीं रहे। इरफान खान ने निर्देशक शूजित सरकार के साथ फिल्म पिकु में काम किया था।

पिछले हफ्ते शनिवार को जयपुर में इरफान खान की मां का लंबी बीमारी के चलते 95 साल की उम्र में निधन हुआ था और लॉकडाउन के कारण एक्टर इरफान खान अपनी मां के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे। वहीं अब 53 साल की उम्र में अभिनेता इरफान खान ने कैंसर से जंग लड़ते हुए मुंबई कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे ली।

इरफान खान काफी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, इरफान खान आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दिए जिसकी शूटिंग उन्होंने कैंसर के इलाज के दौरान श्री लंदन से लौटकर फरवरी 2019 में शुरू की और पिक्चर की शूटिंग पूरी करने के बाद वह वापस इलाज के लिए लंदन चले गए और सितंबर 2019 में इलाज करा कर वापस लौटे। इलाज करा कर लौटते इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 2020 में रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने काफी सराहा और लोगों को काफी पसंद भी आई।