तो बीजेपी लास्ट बॉल पर ऐसे लगाएगी छक्का!

yogiwithmodi_032317074006
File Photo

राजस्थान में सत्ताधारी पार्टी भाजपा शायद इस महीने नवंबर में आखिरी बॉल पर छक्का मारने की सोच रही है। जी हां यहां छक्का मारने से संबंध है राजनीति के मैदान में चुनावी प्रचार प्रसार के खेल से। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरों के बाद कई समय से शांत बैठी भाजपा के प्रचार प्रसार में जान फूंकने के लिए इस बार मोदी को ही आना पड़ेगा।

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रचार-प्रसार के आखिरी दौर में राजस्थान का दौरा कर सकते हैं। बताया गया है कि मतदान से कोई दो सप्ताह पहले मोदी की राजस्थान में कई सभाएं हो सकती है। यदि मोदी चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में राजस्थान आते भी हैं तो ये भाजपा के लिए काफी लाभदायक साबित हो सकता है क्योंकि पार्टी के लिए प्रचार प्रसार के आखिरी दौर काफी ज्यादा मायने रखते हैं।

 

ज्यादा दिन नहीं करेंगे प्रचार: प्रधानमंत्री के नवबंर के अंतिम सप्ताह और दिसंबर के शुरूआती सप्ताह में अत्यंत व्यस्तता के कारण वो ज्यादा दिन तक यहां प्रचार नहीं कर पाएंगे और भाजपा संगठन ने भी यही फैसला लिया है कि प्रधानमंत्री यहां प्रचार प्रसार के आखिरी दौर में ही आए।

भाजपा के ये स्टार भी प्रचार में फूकेंगे नई जान: बताया गया है कि भाजपा की राजस्थान ईकाई ने इस बार भाजपा के कई स्टार प्रचारकों की लिस्ट बनाई है जिनमें से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अ​मित शाह, राजनाथ सिंह की कई जगह सभाएं आयोजित करने की योजनाएं बनाई जा रही है। वहीं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रदेश में सबसे ज्यादा डिमांड है और कहा जा रहा है कि योगी यहां हिंदुत्व के नाम पर वोट मांगने के लिए सबसे किफायती साबित हो सकते हैं इसलिए शेखावाटी, कोटा, भीलवाड़ा और भरतपुर जैसी जगहों पर योगी की सभाएं आयोजित कराई जा सकती है।