भारी हंगामे के साथ शुरू हुई राजस्थान में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने रविवार से राजस्थान में अपना प्रचार प्रसार आरंभ कर दिया है। आज 7 लोकसभ सीटों के लिए प्रदेश के अलग अलग अंचलों में भाजपा ने सभाएं की। आज जयपुर शहर सीट के लिए बगरू में सभा आयोजित की गई जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनता को संबोधित किया। अजमेर लोकसभा सीट के लिए दूदू, राजसमंद के लिए नाथद्वारा,बीकानेर के लिए नोखा,उदयपुर के लिए गोगूंदा,सीकर के लिए चौमूं और बाड़मेर जैसलमेर के लिए सिवाना विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प यात्रा का दौर चला।

आज जयपुर शहर के लिए बगरू विधानसभा सीट में हुई सभा हंगामेदार रही। यहां भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद रामचरण बोहरा के समर्थक पूर्व विधायक कैलाश वर्मा के समर्थक आपस में भिड़ गए। बताया गया है कि बोहरा समर्थकों ने पूर्व विधायक कैलाश वर्मा के मंच पर बैठने को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया ऐसे में वर्मा को मंच छोड़कर मौके से जाना पड़ा। वर्मा के मंच छोड़कर जाने से नाराज़ उनके समर्थकों ने बोहरा के खिलाफ नारेबाज़ी करना शुरू कर दिया। बाद में स्थिती बिगड़ती देख खुद सांसद रामचरण बोहरा जाकर वर्मा को मना ले आए तब जाकर मामला शांत हुआ।

बता दें कि इस सभा को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने संबोधित करने पहुंची थी। राजे ने यहां कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा राजस्थान में कांग्रेस सरकार केवल बातों की सरकार है। वहीं सीएम राजे ने कहा पीएम मोदी की जमकर सराहना की उन्होनें बगरू की जनता से कहा ये आप ही को चुनाव करना है कि आपको कैसा पीएम चाहिए, एक ऐसा पीएम चुने जिसने दुनिया में भारत का नाम किया है, भारत के स्वाभिमान को बढ़ाया है।