राजस्थान चुनाव: बीजेपी ने शुरू किया बूथ महासंपर्क अभियान

बूथ महासंपर्क अभियान में कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर जाकर मतदाताओं से संपर्क करेंगे

भाजपा का बूथ महासंपर्क अभियान आज से शुरू हो गया है. इस अभियान की शुरुआत केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और राजस्थान बीजेपी के प्रमुख मदनलाल सैनी जयपुर ने आराध्य देव गोविंद देवजी मन्दिर में पूजा-अर्चना कर की. इस दौरान जयपुर के मेयर अशोक लाहोटी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे. मंदिर में दर्शन के बाद सभी नेताओं ने गुरुद्वारे में जाकर मत्था टेका.

मंदिर में आकर होती है प्रसन्नता

दर्शन के बाद जावड़ेकर ने कहा कि मंदिर में आकर बहुत प्रसन्नता होती है. मैंने पिछली बार गढ़ गणेश के दर्शन किए थे. आज से हम भाजपा का संपर्क कैंपेन शुरू कर रहे हैँ. इस दौरान हम दो से चार नवंबर तक हर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर में जाकर जनसंपर्क करेंगे और लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. इस दौरान हम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी का पत्र सौंपेंगे.

क्या होगा इस कार्यक्रम में

बूथ महासंपर्क अभियान में कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर जाकर मतदाताओं से संपर्क करेंगे. मतदाताओं से संपर्क के दौरान उन्हें भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी देंगे तथा भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए अनुरोध करेंगे. पार्टी ने मंत्री, सांसद, विधायक और प्रदेश पदाधिकारियों की जिलावार जिम्मेदारी तय की है.

ये रहेगा कार्यक्रम

यह कार्यक्रम 2 से 4 नवंबर तक चलेगा. इसके बाद 5 से 8 नवम्बर तक परिवार मिलन कार्यक्रम होंगे. 8 से 11 तक प्रबुद्ध नागरिक स्नेह मिलन, 10 से 11 नवम्बर तक मेरा परिवार-भाजपा परिवार कार्यक्रम, 21 से 22 नवम्बर तक युवा टाउन हॉल और 30 नवम्बर को कमल दिया अभियान आयोजित किया जाएगा.