अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना के चलते नानावती अस्पताल में भर्ती।

बॉलीवुड से अभी अभी खबर आ रही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को शनिवार देर रात मुंबई नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद तकरीबन 11 बजे खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी की वो covid 19 पॉजिटिव आए हैं और अब अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा कि में Covid 19 पॉजिटिव हूं और अस्पताल में भर्ती हूं। उन्होंने साथ ही साथ बताया की परिवार और उनके स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं जिसके बाद अब उनके नतीजों का इंतजार है। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही ट्विटर पर उनके फैंस उनके जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करने लगे हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैंस और शुभचिंतकों की बाढ सी आ गई है।

ताज़ा जानकारी के हिसाब से यह भी बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन Breathe : Into the last shadows dein दिखाई दिए थे। अभिषेक बच्चन ने भी पिता के ट्वीट के बाद ट्वीट किया की उनके और उनके पिता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों में ही हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं और सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और सभी से निवेदन किया है कि घबराएं नहीं।