प्रतापगढ़: अनियंत्रित ट्रक ने बरात में मचाया कोहराम, 13 बरातियों की मौत

Dailyhunt

नई दिल्लीः खबर राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की छाटी सादड़ी की है, जहाँ हाईवे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बरातियों को बड़ी बेरहमी से कुचल दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। घायलों को तुरतं अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि बरात में करीब 100 लोग शामिल थे, जो नाचते गाते जा रहे थे। इसी दौरान तभी अचानक एक अनियंत्रित ट्रक बारात के बीच घुस गया।

ट्रक की चपेट में आए लोगों में कुछ मासूम बच्चें भी शामिल है। गंभीर घायलों को उदयपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। हादसे की खबर मिलने से ही मृतकों और घायलों के घरों में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हुई है। प्रतापगढ़ के एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के अनुसार हादसे में 13 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि 9 लोगों ने मौके पर ही दम तौड़ दिया जबकि 4 की अस्पताल में मौत हुई। हादसे में 15 लोग घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर घटना पर शोक जताया। उन्होंने लिखा प्रतापगढ़ की छोटी सदड़ी पर हुए भयानक हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं। इस घटना से में काफी दुखी हूं। भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जल्द से जल्द सभी घायल स्वस्थ हो जाएं। खबरों के अनुसार ट्रक तेज गति के कारण बरात में अचानक घुस गया। घटना स्थल में मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक इतनी तेज गति में था कि किसी को भी बचने का मौका नहीं मिल पाया । अंबावली गांव के नजदीक नेशनल हाई-वे 113 में रात बहुत होने के कारण लोगो को ट्रक की गति का आभास नहीं हो पाया । घटना के बाद लोगों ने  प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा दिया। जिसके तुंरत बाद पुलिस मामले ने मामले की जांच शुरू कर दी है।