भाजपा ने सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा किया नामंज़ूर, पार्टी दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी।

0
Surajpal Amu resignation declined by BJP

बीते कुछ समय से यह बात चल रही थी कि भाजपा सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा नामंज़ूर कर सकती है और पार्टी को मजबूत कर सकती है। ऐसे में भाजपा ने सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा नामंज़ूर कर दिया है और अब सूत्रों की माने तो पार्टी उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी भी दे सकती है।

राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिज़ोरम के चुनाव की तारीख की घोषणा चुनाव आयोग कर चुका है और चुनावी रैली और चुनावी हलचल अब इन प्रदेशो में देखने को मिल रही है ऐसे में भाजपा ने अपने पार्टी के पूर्व हरियाणा भाजपा के मीडिया को ऑर्डिनेटर के पद पर रहे और पद्मावत फ़िल्म के विरोध के दौरान पार्टी से इस्तीफा देने वाले सूरजपाल अम्मू का हाथ थाम लिया है।

सूरजपाल अम्मू की लोकप्रियता का मिल सकता है भाजपा को बड़ा फायदा।

भाजपा से इस्तीफा देने के बाद सूरजपाल अम्मू ने देशभर में रैलियां की और ऐसे में सूरजपाल अम्मू की बढ़ती लोकप्रियता शायद भाजपा को दिखी और भाजपा ने अपने सीनियर कार्यकर्ता और पूर्व हरियाणा चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर पद पर रहे सूरजपाल अम्मू को घर वापसी कराई। सूरजपाल अम्मू अब देशभर में सबसे लोकप्रिय सर्वसमाज की बात को मजबूती से रखने वाले नेता के तौर पर उभर रहे हैं और ऐसे में भाजपा को आगामी विधान सभा चुनाव में इसका बड़ा फायदा मिल सकता है।

सूरजपाल अम्मू सर्व समाज के सबसे बड़े लोकप्रिय नेता माने जाते हैं। ऐसे में भाजपा का उनका इस्तीफा नामंज़ूर करके उनको पार्टी में वापिस शामिल करना भाजपा के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। सूत्रों की माने तो पार्टी में उनका कद भी बढ़ सकता है और उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया जा सकता है क्योंकि सूरजपाल अम्मू एक कुशल वक्ता हैं और सामाजिक कार्यक्रमो में उन्हें देश भर में मुख्य तौर पर मुख्य वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया जाता है।

सूरजपाल अम्मू ने मुख्य तौर पर राजस्थान में अपनी एक बड़ी पहचान बनाई और आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें भाजपा एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकता है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here