मकर संक्रांति पर जयपुर के आसमान में उड़ते दिखाई देंगे हजारों राफेल !

0

जी हां मकर संक्रांति के मौके पर जयपुर के आसमान में हजारों की संख्या में राफेल उड़ते दिखाई देने वाले हैं। ये असली वाले राफेल नहीं बल्कि राफेल पंतगे होंगी जो राजस्थान कांग्रेस ने बनवाई है। आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन राफेल पंतगों का विमोचन किया जिन्हें कांग्रेस अभाव अभियोग प्रकोष्ठ ने बनवाया है।

बताया गया है कि कांग्रेस ने ऐसी 20 हजार पतंगे बनवाई है जो संक्रात से पहले बांटी जाएंगी। कांग्रेस प्रकोष्ठ पंकज शर्मा ने बताया कि इन राफेल पंतगों पर राफेल डील से जुड़े सवाल लिखे होंगे जिससे जनता को भी मालूम चलेगा कि भाजपा ने अभी त​क इन सवालों के जवाब क्यों नहीं दिए है। वैसे लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का ये तरीका किसी पार्टी द्वारा अपनाया गया एक अनोखा ही प्रयास माना जा रहा है।

अभी जयपुर में किसान रैली में शामिल होने आए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी यहां किसानों के बीच राफेल का मुद्दा छेड़ा था और संसद में भी लगातार राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर राफेल डील को लेकर ही हमला किए जा रहे हैं। अब देखना ये होगा कि कांग्रेस की ये राफेल पतंग जयपुर से उड़कर दिल्ली तक पहुंचती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here